‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ ने मचाई धूम, फिल्म का जादू सिर चढ़कर बोला

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 April 2017 2:53 PM GMT

‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ ने मचाई धूम, फिल्म का जादू सिर चढ़कर बोलानिर्देशक एस एस राजमौली की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’।

हैदराबाद (भाषा)। निर्देशक एस एस राजमौली की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने रिलीज के साथ ही तेलंगाना के सिनेमाघरों में धूम मचा दी है।फिल्म का जादू इस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है कि आज सुबह-सुबह ही फिल्म के प्रशंसक थिएटर के बाहर कतारों में खड़े नजर आए।

कुक्कटपली इलाके में कॉलेज छात्रा अनुषा ने कहा, ‘‘मैं यहां सुबह पांच बजे आई थी। मुझे दूसरे शो की टिकट मिली है, मैं मैटिनी या पहले शो की टिकट चाहती थी लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे टिकट मिली है।'' पहला शो देखने पंहुचे लोगों ने फिल्म की कहानी और उसके विजुअल इफेक्ट्स की काफी सराहना की है। कुछ प्रशंसकों ने इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्मों से भी की।

तेलंगाना सरकार ने निर्माताओं के अनुरोध पर फिल्म के पांच शो चलाने की अनुमति दी है। फिल्म की रिलीज का जश्न मनाने के लिए प्रशंसकों ने बाहुबली की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रभास के बड़े-बड़े कट-आउट्स भी लगाए।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सोशल मीडिया पर भी फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है, जहां कुछ लोग उसकी सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ बहुचर्चित सवाल ‘‘कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'' का जवाब भी दे रहें हैं। ‘बाहुबली2: द कन्क्लूजन' वर्ष 2015 में आई ‘बाहुबली' का दूसरा एवं अंतिम हिस्सा है।

फिल्म में राणा दाग्गुपती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, सत्यराज, राम्या कृष्णन और नस्सर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top