रिलीज डेट मैंने बता दी, टाइटल तुम लोग तय कर दो: सलमान खान

रिलीज डेट मैंने बता दी, टाइटल तुम लोग तय कर दो: सलमान खानसलमान खान, बॉलीवुड अभिनेता

लखनऊ। बॉलीवुड में फिल्मों के प्रमोशन के इन दिनों नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। कलाकार से लेकर निर्माता-निर्देशक प्रेस कॉन्फ्रेंस से ज्यादा सोशल मीडिया में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताने लगे है। फिल्म के पहले लुक से लेकर रिलीज डेट ट्रेलर, टीजर के लिए सोशल मीडिया खासकर ट्विटर सबका प्रिय हो गया है।

जब सभी कलाकार इसकी सहायता ले रहे हैं तो भला सलमान कैसे पीछे रहने वाले थे लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वह अपनी नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म का प्रमोशन कर रहे है वह भी बिल्कुल नए स्टाइल में। सलमान ने मंगलवार को शाहरुख-अनुष्का की आने वाली फिल्म द रिंग का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, शाहरुख की फिल्म आ रही है। रिलीज डेट मैंने बता दी है। टाइटल तुम लोग तय कर दो। सलमान ने जो रिलीज डेट बताई, वह है 11 अगस्त 2017 है और रिंग इस फिल्म का वर्किंग टाइटल है जिसे बाद में बदला भी जा सकता है।

वैसे इन दिनों सलमान और शाहरुख अपनी पुरानी दुश्मनी भुलाकर अपनी दोस्ती गहरी कर रहे हैं। सलमान की बहन अर्पिता की शादी में शाहरुख शामिल हुए थे जिसके बाद से दोनों में वापस से गहरी दोस्ती हो गई है। पिछले दिनों सलमान के अपार्टमेंट के बाहर भी शाहरुख स्पॉट हुए थे जहां सलमान, शाहरुख को गले लगाकर विदा कर रहे थे।

Share it
Top