बॉलीवुड में पैर जमाना असंभव नहीं: गुरमीत चौधरी 

बॉलीवुड में पैर जमाना असंभव नहीं: गुरमीत चौधरी गुरमीत चौधरी।

मुंबई (भाषा)। टीवी धारावाहिकों से घर-घर पहचाने जाने वाले गुरमीत चौधरी बॉलीवुड में भी पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में अभिनेता का कहना है कि यह मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं।

‘रामायण', ‘गीत', ‘पुनर्विवाह' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिनय करने वाले गुरमीत ने बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरआत ‘खामोशियां' फिल्म से की थी। उन्होंने ‘वजह तुम हो' और हाल ही में आई फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

उन्होंने बताया, ‘‘फिल्म इंडस्टरी में पैर जमाना मुश्किल तो है लेकिन असंभव नहीं है। आप जिस तरह का काम करना चाहते हैं, उस तरह का काम मिलना मुश्किल है। विशेष तौर पर जब आप फिल्म जगत से जुड़े किसी परिवार से नहीं आते हैं तो यहां तक पहुंचना मुश्किल है। मैंने काफी लंबा रास्ता तय किया है, पहले मैं कुछ भी नहीं था, लेकिन अब मैं टीवी शो से लेकर फिल्में भी कर रहा हूं।''

गुरमीत को टीवी कार्यक्रमों से काफी लोकप्रियता हासिल हुई लेकिन उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं फिल्मों की असफलता से दुखी था क्योंकि मैंने सोचा था कि ये फिल्में अच्छी हैं। सौभाग्यवश मेरे काम की प्रशंसा की गई। सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे काम मिल रहा है।'' अभिनेता ने कहा कि वह कठिन मेहनत में विश्वास करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। गुरमीत का कहना है कि वह टेलिविजन पर वापस लौटने के इच्छुक नहीं हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top