कंगना, आदित्य पंचोली के बीच छिड़ी कानूनी लड़ाई

कंगना, आदित्य पंचोली के बीच छिड़ी कानूनी लड़ाईसिद्दीकी ने 26 सितंबर को यह नोटिस प्राप्त किया और शनिवार को इसका जवाब भेजा। 

मुंबई (आईएएनएस)। अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है। कंगना द्वारा एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था, जिसका जवाब अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दिया। फिल्म 'सिमरन' की अभिनेत्री ने अभिनेता के साथ अपने रिश्तों और जिस शारीरिक व मानसिक पीड़ा से वह गुजरी है, उसका खुलासा किया था।

ये भी पढ़ें : नीलेश मिसरा की म‍ंडली की सदस्या शिखा द्विवेदी की लिखी कहानी ‘लंच बॉक्स’

सिद्दीकी ने 26 सितंबर को यह नोटिस प्राप्त किया और शनिवार को इसका जवाब भेजा। सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा, "आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के वकील की तरफ से मिले मानहानि के नोटिस का उचित जवाब दिया गया है। मेरी मुवक्किल जो अपराध की शिकार रही हैं, उन्होंने पहले से ही साल 2007 से विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोला है।" उन्होंने कहा कि देश के कानून के अलावा किसी पीड़ित महिला को मानहानि का दावा करने की धमकी देकर उसे चुप कराने का कोई अतिरिक्त लाभ किसी पुरुष को नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें : लता मंगेशकर ने 88वें जन्मदिन पर कहा- उम्र बिल्कुल महसूस नहीं होती

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top