मुझसे बेहतर कोई भी ओमपुरी की भूमिका नहीं निभा सकता : मनोज बाजपेयी

मुझसे बेहतर कोई भी ओमपुरी की भूमिका नहीं निभा सकता : मनोज बाजपेयीमनोज बाजपेयी, अभिनेता

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि अगर दिवंगत अभिनेता ओमपुरी के जीवन पर फिल्म बनाई जाती है तो उनसे बेहतर कोई और कलाकार दिवंगत अभिनेता के चरित्र को नहीं निभा सकता। मनोज यहां दिवंगत अभिनेता की याद में आयोजित एक प्रार्थना सभा में उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। अभिनेता का छह जनवरी को निधन हो गया था।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कोई भी मुझसे बेहतर ओम जी के चरित्र को नहीं निभा सकता, क्योंकि मैं उन्हें करीब से जानता था। मैं उनकी प्रार्थना सभा में शामिल होने आया हूं, फिर भी मुस्कुरा रहा हूं क्योंकि अगर आप उन्हें याद करते हैं तो आप तनावग्रस्त नहीं हो सकते। वह बहुत खुशमिजाज शख्स थे। मैं उन्हें बहुत खुशी के साथ याद करता हूं।"

विविधतापूर्ण किरदार निभाने के लिए मशहूर बाजपेयी ने बताया कि ओम पुरी की फिल्म 'आक्रोश' देखने के बाद उन्होंने सोच लिया था कि उन्हें भी वैसा ही काम करना है। दिवंगत अभिनेता ने छोटे कस्बे के युवाओं को सपने देखने के लिए प्रेरित किया। बाजपेयी ने कहा कि अभिनेता ने उनकी पिछली फिल्म 'अलीगढ़' तो नहीं देखी लेकिन वह 'अलीगढ़' और 'बुधिया सिंह' के बारे में हर किसी से बात करते थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top