युवा कलाकारों को पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में करनी चाहिए : अनिल कपूर

युवा कलाकारों को पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में करनी चाहिए : अनिल कपूरअनिल कपूर। 

मुंबई (भाषा)। अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों के कारण वह बॉलीवुड में इतनी लंबी पारी खेल पाये हैं और आजकल के युवा कलाकारों को भी इस प्रकार की फिल्में करनी चाहिये।

अनिल कपूर पिछले करीब चार दशक से फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने करीब-करीब सभी बड़े कलाकारों को बॉलीवुड में इतने समय तक जमे रहने में मदद की है। अनिल कपूर ने कल अपनी आने वाली फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर जारी करने के दौरान पत्रकारों से कहा, ''अमिताभ बच्चन जी, दिलीप कुमार साहब, अक्षय कुमार, जितेन्द्र हम सभी ने इस प्रकार की पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में कीं और मुझे लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने हमें बॉलीवुड में लंबा जीवन दिया। यदि हम लोग यहां बॉलीवुड में कई सालों से जमे हुये हैं, तो उसमें इस प्रकार की फिल्मों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है।''

उन्होंने कहा, ''मैं युवा कलाकारों से कहना चाहता हूं कि यदि उन्हें बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है, तो आपको पारिवारिक मनोरंजन वाली ऐसी फिल्में करना बहुत जरुरी हैं, जो आपको रुला और हंसा सकती हों। छोटे से संदेश के साथ मनोरंजन से भरपूर फिल्में हमेशा बहुत अच्छी होती हैं।'' अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुये 60 साल के अभिनेता ने कहा कि इसमें दोहरे अर्थो वाले संवाद नहीं होते थे और उन्हें पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता था।

उन्होंने कहा, ''लंबे समय के बाद, हम ऐसी पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म देखेंगे। अनीस बज्मी की फिल्मों की खासियत यह है उसमें एक भी संवाद दोहरे अर्थो वाले नहीं होते हैं, जिसे आप परिवार के साथ देखने में असहज महसूस करें। आपने इससे पहले इस तरह की फिल्म कब देखी थी?'' उल्लेखनीय है कि अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म में अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, आदित्य शेट्ठी भी काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज 28 जुलाई को होना प्रस्तावित है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top