अमिताभ बच्चन ने कहा, वह आए दिन सोशल मीडिया पर निशाना बनते हैं, अब आदत सी हो गई है

अमिताभ बच्चन ने कहा, वह आए दिन सोशल मीडिया पर निशाना बनते हैं, अब आदत सी हो गई हैमहानायक अमिताभ बच्चन व जैकी श्राफ ।

मुंबई (आईएएनएस)। नियमित रूप से ब्लॉग लिखने वाले और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह भी आए दिन सोशल मीडिया पर निशाना बनते हैं और उन्हें इन सब की आदत सी हो गई है। अमिताभ के मुताबिक, "अगर आप सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं तो फिर आपको नकारात्मक बातें सुनने व निशाना बनने के लिए तैयार रहना चाहिए।"

अभिनेता ने यह टिप्पणी फिल्म 'सरकार-3' के ट्रेलर लांच के मौके पर की। उनसे पूछा गया था कि क्या इन दिनों सोशल मीडिया पर भावनाएं व्यक्त करना चुनौती हो गई है? प्रतिक्रिया में महानायक ने कहा, "मैं इसका आनंद लेता हूं।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

महानायक ने हालांकि दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से जुड़े विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "इस स्थिति में मैं जो कुछ भी महसूस करता हूं, वह मेरे निजी विचार हैं। लेकिन अगर मैंने इसका खुलासा कर दिया तो यह सार्वजनिक हो जाएगा।"

अमिताभ (73 वर्ष) राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म 'सरकार-3' एक बार फिर से सुभाष नागरे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और अमित साध भी हैं। यह फिल्म सात अप्रैल को रिलीज होगी।

Share it
Share it
Share it
Top