अब मेरी बहुत इच्छा शेष नहीं : शाहरुख खान

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Nov 2017 6:31 PM GMT

अब मेरी बहुत इच्छा शेष नहीं  : शाहरुख खानअभिनेता शाहरुख खान।  

मुंबई (भाषा)। हिन्दी फिल्म जगत में एक बाहरी व्यक्ति के तौर पर कैरियर की शुरुआत कर भारत के बड़े फिल्मी सितारों में से एक बनने वाले शाहरुख खान का सफर काफी दिलचस्प रहा है और वह अपने जीवन से संतुष्ट रहे हैं। आज शाहरुख खान का जन्मदिन है।

आज 52 साल के होने वाले शाहरुख खान ने कहा कि इस दुनिया में कोई भी अजेय नहीं हैं और साथ ही उन्होंने जो प्रसिद्धि प्राप्त की है वह जल्द ही दूर हो सकता है लेकिन उन्होंने जो हासिल किया है उससे वह खुश रहेंगे।

एक पूर्व में दिए गए एक साक्षात्कार में शाहरुख ने कहा, मैं मानता हूं कि अगर आज, कल या छह साल के बाद स्टारडम समाप्त हो जाता है तो यह एक अच्छा सफर होना चाहिए। इससे मुझे और मुझे देखने वाले अधिकांश लोगों को संतुष्टि मिलनी चाहिए। यह हमेशा रहने वाला नहीं है, यह बस ऐसा है कि अपने आपको सुबह उठ कर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा, नहीं तो मेरे जीवन और कैरियर के इस मोड पर मेरी बहुत सारी इच्छाएं शेष नहीं रह गयी है, मेरे पास एक खूबसूरत परिवार, पैसा, प्रसिद्धि, नाम, व्यापार चल रहा है और मैं अभी भी शारीरिक रुप से तंदुरुस्त हूं। अल्लाह मुझ पर काफी मेहरबान हैं, अभिनेता ने बताया कि वह पैसा या व्यापार के लिए सिनेमा नहीं करते हैं बल्कि लोगों का मनोरंजन उन्हें काम करने के लिए प्रेरित करता है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शाहरुख ने पत्नी गौरी और अपने बच्चों के साथ कल रात अपना जन्मदिन मनाया। शाहरुख के अलीबाग फॉर्महाउस में पाटी के दौरान कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया उपस्थित थी। शाहरुख अभी फिल्म निर्माता आनंद एल राय की एक अनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top