शिक्षक और किशोरी के प्रेम संबंध की कहानी है फिल्म ‘हरामखोर’: गुनीत

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   27 Dec 2016 5:28 PM GMT

शिक्षक और किशोरी के प्रेम संबंध की कहानी है फिल्म ‘हरामखोर’:  गुनीतफिल्म ‘हरामखोर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी।

मुंबई (आईएएनएस)| सेंसर बोर्ड की मार झेल चुकी 'हरामखोर' फिल्म की निर्माता गुनीत मोंगा का कहना है कि एक अच्छी फिल्म बना देना ही काफी नहीं होता। गुनीत की फिल्म 'हरामखोर' एक शिक्षक और किशोरी छात्रा के बीच के प्रेम संबंध की कहानी है, जिसे सेंसर बोर्ड ने आपत्तिजनक मुद्दा बताया है।

इस फिल्म को अब फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण (एफसीएटी) द्वारा स्वीकृति मिल चुकी है और इसे 13 जनवरी, 2017 को रिलीज किया जाएगा। अपने फेसबुक पेज पर जारी एक पोस्ट में गुनीत ने कहा, "मैं आज बहुत खुश हूं, क्योंकि हमने पिछले छह माह से चल रहा केस जीत लिया है और हमें यू/ए प्रमाणपत्र मिल गया है।"

गुनीत ने कहा, "पिछले तीन साल में हमने सीखा है कि एक अच्छी फिल्म बनाना ही काफी नहीं है। एक स्वतंत्र फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर चलना बेहद जरूरी है।"

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 35 वर्षीय शिक्षक और अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी को 15 वर्षीया छात्रा के रूप में देखा जाएगा। इस फिल्म से श्लोक शर्मा बतौर निर्देशक करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

फिल्म को विभिन्न फिल्मोत्सवों में दर्शाया जा चुका है। इसने 13वें 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस' (आईएफएफएलए) और 17वें जियो मामी मुंबई फिल्मोत्सव में पुरस्कार भी जीता।

फिल्म को रिलीज की अनुमित मिलने पर खुश गुनीत ने कहा, "यह फिल्म आज जहां पहुंची है, उसमें फेसबुक के दोस्तों का योगदान है। अब इसे दुनिया को दिखाने की जरूरत है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top