महिलाओं को किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए : कंगना

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 April 2017 2:42 PM GMT

महिलाओं को किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए : कंगनाअभिनेत्री कंगना रनौत।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'क्वीन' के निर्देशन विकास बहल के खिलाफ लगे छेड़खानी के आरोप के बाद कहा है कि महिलाओं को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए और किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

कंगना मंगलवार को यहां 'मेलांज बाई लाइफस्टाइल' के एक कार्यक्रम में मौजूद थीं, जहां उनसे विकास बहल पर लगे आरोप के बारे में पूछा गया था। इस माह की शुरुआत में आई कुछ खबरों के मुताबिक, बहल के सह स्वामित्व वाली निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक महिला ने उन पर यह आरोप लगाया है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

यह एक बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि जो महिला भी इस तरह की स्थिति का सामना करती है, उसके लिए इस बारे में सामने आकर बोलना बहुत साहसिक काम है।
कंगना रनौत अभिनेत्री

अभिनेत्री के मुताबिक, "अगर महिलाएं इस तरह की स्थिति का सामना करती हैं तो उन्हें इस बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें उनके परिवार, परिवेश और सहकर्मियों द्वारा शर्मिदगी का अहसास नहीं कराना चाहिए। इस मुद्दे पर अधिक से अधिक महिलाओं को अपनी बात रखनी चाहिए। तभी जागरूकता आएगी।"

कंगना ने हालांकि कहा, "कहानी का दूसरा पक्ष भी होगा। अधिकारी और प्रशासन तय करेंगे कि सही क्या है? लेकिन लोगों को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए, चाहे वे सही हों या गलत।" उल्लेखनीय है कि बहल ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top