तेलंगाना, कर्नाटक और दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में ‘पूर्णा’ हुई कर मुक्त  

तेलंगाना, कर्नाटक और दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में ‘पूर्णा’ हुई कर मुक्त  अभिनेता-निर्देशक राहुल बोस की फिल्म ‘पूर्णा’।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता-निर्देशक राहुल बोस की फिल्म 'पूर्णा' को महाराष्ट्र में भी कर में छूट मिल गई, इससे पहले तीन राज्यों में यह कर मुक्त हो चुकी है।

राहुल ने अपने बयान में कहा, "तेलंगाना, कर्नाटक और दिल्ली में कर में छूट मिलने के बाद मैंने 'पूर्णा' के महाराष्ट्र में टैक्स में छूट दिलाने की कोशिश की, क्योंकि यह मेरा गृह राज्य है। मेरी मां महाराष्ट्रियन थीं और मैं पूरा जीवन मुंबई में रहा हूं।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राहुल ने कहा कि रिलीज के पहले फिल्म को कर में छूट मिलना अविश्वसनीय है। इसके लिए राहुल (49 वर्ष) ने महाराष्ट्र सरकार का आभार जताया है।

उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है जो बहुत कम ही होता है। मैं महाराष्ट्र सरकार को फिल्म पर लुटाए प्यार और इसे सराहने के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं इसकी रिलीज के साथ उन्हें निराश नहीं करने का वादा करता हूं।" फिल्म की कहानी सबसे कम उम्र में माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई करने वाली पूर्णा मालावत की है।

'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'चमेली', और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में काम कर चुके राहुल ने महाराष्ट्र में इस फिल्म के कर मुक्त होने को गर्व की बात बताया। अदिति इनामदार, राहुल और हीबा शाह के अभिनय से सजी फिल्म 'पूर्णा' शुक्रवार को रिलीज हुई।

Share it
Top