सलमान ने गुस्से में कहा, प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस’ का घर छोड़ दो

सलमान ने गुस्से में कहा, प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस’ का घर छोड़ दोबिग बॉस 10 शो की प्रतियोगी प्रियंका जग्गा म्यूज।

मुंबई (आईएएनएस)| बिग बॉस 10 के मेजबान अभिनेता सलमान खान ने शो की प्रतियोगी प्रियंका जग्गा म्यूज को अपने सह-प्रतियोगियों के साथ बद्तमीजी करने के लिए शो छोड़ कर चले जाने को कहा। सलमान ने साथ ही कलर्स चैनल को भी चेतावनी दी कि अगर वह उनके किसी भी शो में आईं तो वे चैनल के साथ दोबारा काम नहीं करेंगे।

शो के शनिवार के प्रीव्यू में दिखाया गया है कि प्रियंका ने बद्तमीजी शुरू कर दी और सलमान की बात सुनने से मना कर दिया, तो उन्होंने उन्हें 'बिग बॉस' छोड़कर जाने को कह दिया। प्रियंका पहले ही सप्ताह शो से एलीमिनेट हो गई थीं। बाद में वाइल्ड कार्ड के जरिए वह शो में दोबारा आई थीं।

सलमान ने प्रियंका को उनकी बद्तमीजियों, गाली-गलौच और आक्रामक व्यवहार के लिए पहले भी चेतावनी दी थी। एक मिनट से थोड़े ज्यादा लंबे वीडियो में सलमान कहते दिखाई दे रहे हैं, "प्रियंका तुम इस घर में सबसे ज्यादा आक्रामक हो और तुमने सबसे ज्यादा गाली-गलौच की है।'

इसके जवाब में प्रियंका ने कहा, "मैं ऐसा ही करती रहूंगी।" इस पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा, "मुझसे इस तरह बात मत करो।"

सलमान ने मामला शांत करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी तो उन्होंने कहा, "हमारे साथ यह नाटक मत करो। तुम्हारे लिए यह शो ठीक नहीं है..मेरा घर छोड़ कर चली जाओ।"

सलमान ने साथ ही कहा, "अगर यह इस शो में फिर आती हैं, बल्कि अगर यह कलर्स चैनल पर भी आती हैं, तो मैं कलर्स के साथ कभी काम नहीं करूंगा।"

यह एपिसोड शनिवार रात को प्रसारित होगा।

Share it
Top