‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ विवाद पर शाहरुख ने कहा, मुझे कुछ नहीं पता

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   26 Feb 2017 2:09 PM GMT

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ विवाद पर शाहरुख ने कहा, मुझे कुछ नहीं पतामशहूर अदाकार शाहरुख खान ।

मुंबई (भाषा)। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को प्रमाण पत्र देने से इंकार करने के बाद कई फिल्मी हस्तियां इस फिल्म के समर्थन में आगे आई हैंं लेकिन अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें इस मुद्दे के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

यह फिल्म प्रकाश झा के प्रोडक्शन के तहत बनी है और इसका निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। सीबीएफसी ने इस फिल्म को कथिततौर पर ‘महिला उन्मुख' होने और इसमें ‘अभद्र शब्दों' का उपयोग होने के कारण प्रमाण पत्र देने में मना कर दिया।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एक कार्यक्रम से अलग, जब संवाददाताओं ने शाहरुख खान से इस विवाद के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘‘आप मुझसे इसके बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति के बारे में सवाल पूछ सकते हैं, मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योेंकि मैं छुट्टी पर था। इसलिए मैं कुछ नहीं जानता।''

फिल्म निर्माता कबीर खान, सुधीर मिश्रा, नीरज घायवान, फरहान अख्तर और अन्य लोगों ने सीबीएफसी के इस निर्णय की आलोचना की है।। इस फिल्म में कोंकणा सेनशर्मा, रत्ना पाठक शाह जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग कई फिल्म महोत्सव में हुई है और अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है। फिल्म को तोक्यो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्पिरिट ऑफ एशिया पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top