मेरे लिए पैसा कभी भी पहली प्राथमिकता नहीं रहा और न रहेगा : शाहरुख खान

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   6 Oct 2017 12:55 PM GMT

मेरे लिए पैसा कभी भी पहली प्राथमिकता नहीं रहा और न रहेगा : शाहरुख खानसुपरस्टार शाहरुख खान।

मुंबई (भाषा)। सुपर स्टार शाहरुख खान ने कहा है कि किसी काम को करने के लिए पैसा उनके लिए कभी भी पहली प्राथमिकता नहीं रहा-चाहे वह फिल्म हो या कारोबार। फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कलाकारों में से एक शाहरुख ने कहा कि वह अब भी खुद को मध्यम वर्ग के परिवार का वह लड़का मानते हैं, जिसे यह विश्वास रहता है कि उसे उसकी इच्छा से ज्यादा मिला है।

उन्होंने कहा, मेरे लिए पैसा कभी भी पहली प्राथमिकता नहीं रहा और न रहेगा। ईश्वर हमेशा मेरे ऊपर दयावान रहा है चाहे करियर हो, आर्थिक स्थिति हो। मैंने कभी पैसे के प्रेम में पड़कर कुछ भी नहीं किया है।

शाहरुख खान ने टेड टॉक्स इंडिया-नई सोच के लॉन्चिंग के मौके पर संवाददाताओं से कहा, मैं यह एक मध्यम वर्ग के लड़के की हैसियत से कह रहा हूं, जिसे उसकी इच्छा और सपने से ज्यादा मिला है, लोग यह सोच सकते हैं कि उद्यमी हूं लेकिन मैंने सिर्फ पैसे की वजह से कुछ भी नहीं किया। मैं चीजों को इसलिए करता हूं क्योंकि मुझे उन्हें करने में अच्छा लगता है, अभिनेता ने कहा कि आज के युवाओं को इस बात को समझने की जरुरत है कि पैसा हमें हमारे लक्ष्यों की तरफ खींचने में ज्यादा महत्वपूर्ण योगदान नहीं देता है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शाहरुख खान ने कहा कि वह इस प्रेरणादायक शो के लिए काफी उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि लोग इस शो के साथ खुद को वैसे ही जुड़ा पाएंगे जैसा वे महसूस करते हैं। स्टार प्लस पर जल्द ही टेड टॉक का प्रसारण किया जाएगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top