श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ का फर्स्ट लुक जारी, काले रंग के पोशाक में वो दिखीं रहस्यमयी

श्रीदेवी की फिल्म  ‘मॉम’ का फर्स्ट लुक  जारी, काले रंग के पोशाक में वो दिखीं रहस्यमयीश्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ का फर्स्ट लुक जारी। 

मुंबई (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म 'मॉम' का पहला पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में श्रीदेवी भावुक अंदाज में नजर आ रही हैं। वर्ष 2012 की 'इंग्लिश विंग्लिश' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया।

पोस्टर में श्रीदेवी काले रंग की पोशाक पहने अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर पर अलग-अलग भाषाओं में 'मॉम' लिखा हुआ है। इसके जरिए श्रीदेवी के पोस्टर को एक बेहतरीन लुक देने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज तिथि भी बताई गई है। श्रीदेवी की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रवि उदयावर के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी अभिनय करते नजर आएंगे।

मॉम’ में श्रीदेवी उत्कृष्ट कलाकार अभिनेत्री के रूप में, फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता।
मनीष मल्होत्रा

करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, "उनकी 300वीं फिल्म। करियर के 50 साल। मेरी पसंदीदा अभिनेत्री। श्रीदेवी 'मॉम' के रूप में।"

तस्वीर के साथ श्रीदेवी ने लिखा है, ‘‘जब एक महिला को चुनौती मिलती है... मैं यहां मॉम का पहला लुक जारी कर रही हूं। मॉम का पहला लुक।'' इस तस्वीर में श्रीदेवी के पार्श्व में उनका काला परिधान नजर आ रहा है।

फिल्म का नाम अंग्रेजी में लिखे जाने के अलावा पोस्टर पर कई भाषाओं और तरीकों से मॉम लिखा गया है। फिल्म की कहानी और पटकथा का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Share it
Top