‘‘कटप्पा ने बाहुबलि को आखिर क्यों मारा?’’ अब सब जान पाएंगे : तमन्ना भाटिया 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Feb 2017 3:09 PM GMT

‘‘कटप्पा ने बाहुबलि को आखिर क्यों मारा?’’ अब सब जान पाएंगे : तमन्ना भाटिया तमिल और तेलुगू फिल्मों का जाना माना चेहरा रहीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

मुंबई (भाषा)। तमन्ना भाटिया (27 वर्ष) का मानना है कि उनकी सभी चारों हिंदी फिल्मों में उनकी अभिनय प्रतिभा अब तक अच्छी तरह से निखरकर सामने नहीं आ पाई है, लेकिन अगली फिल्म में उनकी भूमिका पूरी तरह से अभिनय प्रधान होगी।

तमिल और तेलुगू फिल्मों का जाना माना चेहरा रहीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की बॉलीवुड फिल्मों में ‘हिम्मतवाला', ‘हमशकल्स', ‘एंटरटेनमेंट' और हालिया फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया' शामिल रही है। लेकिन इन सभी फिल्मों में तमन्ना को मुश्किल से ही अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने का मौका मिला।

मुंबई में चल रहे ‘लक्मे फैशन वीक' से इतर ‘बातचीत में तमन्ना ने कहा, ‘‘अभी मैं कई हिंदी फिल्मों की पटकथा सुन रही हूं और पटकथा का काम पूरा होते ही मैं जल्द घोषणा करने वाली हूं। अब तक जितनी भी हिंदी फिल्में मैंने की हैं, उनमें मेरी अभिनय प्रतिभा नहीं दिखी। अब जो फिल्म मैं साइन करने जा रही हूं, वह अधिक से अधिक अभिनय आधारित होगी।''

इस वक्त अभिनेत्री का सारा ध्यान एसएस राजामौली की शानदार कृति ‘बाहुबलि' के दूसरे हिस्से की रिलीज पर टिका है।

फिल्म के दूसरे हिस्से में भी वह कबीलाई योद्धा अवंतिका के ही किरदार में दिखेंगी, उन्होंने कहा कि फिल्म के इस हिस्से में हर कोई यह जान पाएगा कि ‘‘कटप्पा ने बाहुबलि को आखिर क्यों मारा?'' उन्होंने कहा, ‘‘यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। फिल्म के पहले हिस्से को पहले ही बहुत बढ़िया प्रतिक्रिया मिल चुकी है और इसने लोगों की रुचि बनाए रखी। हमें बहुत सारा प्यार मिला। फिल्म के इस हिस्से को लेकर भी मैं बहुत आशान्वित हूं।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top