करण जौहर को ट्विंकल खन्ना की सलाह, मुझे लेकर बनाएं फिल्म, पर नाम रखें ‘माई नेम इज खन्ना’ 

करण जौहर को ट्विंकल खन्ना की सलाह, मुझे लेकर बनाएं फिल्म, पर नाम रखें ‘माई नेम इज खन्ना’ लेखिका व पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना।

मुंबई (आईएएनएस)। लेखिका व पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने दोस्त फिल्मकार करण जौहर को 'माई नेम इज खान' का सीक्वल बनाने की सलाह दी है। बस, उनकी शर्त यह है कि फिल्म उन्हें लेकर बनाई जाए और इसका नाम हो 'माई नेम इज खन्ना।'

करण ने एक कैम्पेन में ट्विंकल के अभिनय की तारीफ करते हुए सोमवार को ट्वीट किया, "मिसेज फनी बोन्स (ट्विंकल) आपने शब्दों के साथ अपना हुनर दिखाया है और अब कैमरे के सामने आप शानदार काम कर रही हैं। क्या बात है।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस पर ट्विंकल ने मजाक करते हुए कहा, "अब चूंकि आप बेहद प्रभावित हैं तो क्या मैं 'माई नेम इज खान' का सीक्वल सुझा सकती हूं? इसमें दो अक्षर जोड़ें और इसे 'माई नेम इज खन्ना' कहें और इसे मुझे लेकर बनाएं।"

करण कई बार सार्वजनिकतौर पर कह चुके हैं कि ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में काम करने से मना कर उन्हें आहत किया था। फिल्मकार ने मजाक किया, "प्रिये, आपने मेरे पहली फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को ठुकराया था...मैं अब हमेशा के लिए आहत हो गया हूं..गूगल इंडिया से अपनी भावनात्मक शिकायत दर्ज करा रहा हूं।"

इस साल की शुरुआत में ट्विंकल अपने पति अभिनेता अक्षय कुमार के साथ छोटे पर्दे पर करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आई थीं।

Share it
Top