राहुल खन्ना ने पिता विनोद खन्ना को याद करते हुए कहा, ‘ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है’ 

राहुल खन्ना ने पिता विनोद खन्ना को याद करते हुए कहा, ‘ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है’ अभिनेता राहुल खन्ना ने अपने पिता एवं अभिनेता-राजनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की।

मुंबई (भाषा)। अभिनेता राहुल खन्ना ने अपने पिता एवं अभिनेता-राजनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की। ब्लैडर कैंसर के चलते 27 अप्रैल को उनका निधन हो गया था।

अभिनेता राहुल खन्ना (44 वर्ष) ने ट्विटर पर पिता के साथ अपने बचपन की एक ‘ब्लैक एंड वाइट' तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने पिता एवं बड़े भाई अक्षय के साथ समुद्र के किनारे पर खेल रहे हैं। राहुल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है।''

विनोद खन्ना के अपनी पहली पत्नी गीतांजलि से राहुल और अक्षय दो बेटे हैं, दोनों वर्ष 1985 में अलग हो गए थे। ‘इम्तिहान' के अभिनेता ने वर्ष 1990 में कविता से दूसरी शादी की थी जिससे उनके दो बच्चे बेटा साक्षी और बेटी श्रद्धा हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

विनोद खन्ना ‘अमर अकबर एंथनी', ‘कुर्बानी' और ‘इंसाफ' जैसी फिल्मों में निभाई अपनी भूमिका के लिए पहचाने गए। अभिनेता के साथ ही वह पंजाब के गुरदासपुर से संसद के सदस्य भी थे। अभिनेता का निधन 70 साल की उम्र में हुआ।

Share it
Top