‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद निराश

‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद निराशअभिनेत्री कंगना रनौत

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह 'रंगून' से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से बेहद निराश हैं। हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई।

कंगना ने शुक्रवार को मीडिया से कहा, "वे दृश्य मेरी बेहतरीन अभिनय की बानगी थे और जब मुझे उन दृश्यों को संपादित कर हटाए जाने के बारे में पता चला तो मैं बहुत निराश हुई। मुझे लगा कि उन दृश्यों के बिना मेरे अभिनय को औसत कहा जाएगा और ज्यादा तारीफ नहीं होगी, लेकिन इसके बावजूद लोगों ने मेरे काम को पसंद किया। मैं बेहद खुश हूं।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

फिल्म 'क्वीन' की अभिनेत्री ने बताया कि उनके कुछ पसंदीदा दृश्यों को वह अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा को दर्शाने के लिए महत्वपूर्ण समझती थीं और जब उन्होंने फिल्म से उन दृश्यों को हटा देखा तो विशाल भारद्वाज ने उन्हें समझाया कि फिल्म से उन दृश्यों को हटाया जाना क्यों जायज है?

फिल्म उद्योग से मिलने वाली तारीफ के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने बताया कि इस उद्योग से जुड़े कई लोगों ने उनके काम की तारीफ की, उन्हें संदेश भेजा, जिससे वह बहुत खुश हैं।

विशाल भारद्वाज निर्देशित ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Share it
Top