‘फिल्लौरी’ ने शुरुआती सप्ताहांत में 15.25 करोड़ रुपये कमाए

‘फिल्लौरी’ ने शुरुआती सप्ताहांत में 15.25 करोड़ रुपये कमाएफिल्लौरी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस शुरुआती सप्ताहांत 15.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

मुंबई (आईएएनएस)। अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा के अभिनय से सजी रोमांस व हास्य से भरपूर फिल्म 'फिल्लौरी' के निर्माताओं ने बताया कि फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस शुरुआती सप्ताहांत 15.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज हुई थी।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने अपने बयान में कहा, ''हम खुश हैं कि फिल्म ने सप्ताह के अंत में अच्छा व्यवसाय किया है। बड़े दिल के साथ बनाई गई यह एक छोटी फिल्म है और भारत में और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों द्वारा मिले प्यार से हम रोमांचित हैं।'' फिल्म 21 करोड़ रुपये में बनी है और इसने पहले ही संगीत और सैटेलाइट अधिकारों को बेचकर 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सिंह ने बताया कि फिल्म ने उत्तर भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है।

अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण कर्णेश शर्मा के साथ अपने घरेलू बैनर क्लीन स्लेट के तहत और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ''सप्ताहांत में 'फिल्लौरी' की कमाई में लगातार इजाफा हुआ है। दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता के कारण उत्तर भारत में फिल्म का सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top