‘सरकार-3’ में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

‘सरकार-3’ में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफजैकी श्रॉफ, अभिनेता

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता जैकी श्रॉफ को अगली फिल्म 'सरकार-3' में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा। अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'सरकार' के सीक्वल 'सरकार-3' के निर्देशक राम गोपाल वर्मा हैं। वर्मा ने रविवार को अपने ट्विटर पर फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों का खुलासा किया।

निर्देशक ने ट्वीट किया, ''सरकार-3' में जैकी को मुख्य खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा। वह सर के संबोधन वाले किरदार को निभाएंगे।'' वर्मा ने इसकी भी पुष्टि की कि 'सरकार-3' में डॉन सुभाष नागरे के रूप में अमिताभ की वापसी होगी। लेकिन इसमें 'सरकार राज' के कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय बच्चन नहीं होंगे। अभिषेक और ऐश्वर्य दोनों ही 'सरकार' के सीक्वल 'सरकार राज' का हिस्सा थे।

वर्मा ने बताया कि अमिताभ और जैकी के अलावा मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगडी और भरत दाभोलकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। रोमांचक बात यह है कि इस फिल्म में रोहिणी को भी नकारात्म भूमिका में देखा जाएगा। उनके किरदार का नाम रुक्कु बाई देवी होगा। निर्देशक ने इस बात का भी खुलासा किया कि मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित होगा।

Share it
Top