शाहरुख-अनुष्का ने बता दिया अपनी अगली फिल्म का नाम, देखिए कैसा फिल्म का पोस्टर

शाहरुख-अनुष्का ने  बता दिया अपनी अगली फिल्म का नाम, देखिए कैसा फिल्म का पोस्टरट्विटर पर पोस्टर शेयर किया गया

मुंबई (भाषा)। इम्तियाज अली की अगली फिल्म में शाहरुख-अनुष्का हैं लेकिन फिल्म के नाम पर काफी दिनों से चर्चा थी। कभी द रिंग बताया जाता है तो कभी रहनुमा। अब अनुष्का शाहरुख ने खुद ही अपनी फिल्म का नाम क्लीयर कर दिया है और ये नाम है, ‘जब हैरी मेट सेजल'।

शाहरुख-अनुष्का ने बड़े अनोखे अंदाज में ट्विटर पर फिल्म के नाम का ऐलान किया। अनुष्का ने फिल्म को एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘वाट यू सीक....(आप क्या तलाश रहे हो)।' फिल्म के इस पोस्टर में शाहरुख-अनुष्का नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘जब हैरी।' इसके बाद शाहरुख ने फिल्म का दूसरा पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘....सीकिंग यू (वो आपको तलाश रहे हैं)।' फिल्म के इस पोस्टर में भी दोनों मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘मेट सेजल।' फिल्म का पूरा नाम ‘जब हैरी मेट सेजल'' है और फिल्म की टैगलाइन ‘वाट यू सीक सीकिंग यू' है।

शाहरुख और अनुष्का की जोडी इससे पहले फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी' और ‘जब तक है जान' में भी एकसाथ नजर आ चुकी है। इम्तियाज की इस फिल्म का नाम हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली' और फिल्मकार की हिट फिल्म ‘जब वी मेट' से मेल खाता है।

‘जब हैरी मेट सेजल' का निर्माण शाहरुख खान की निर्माण कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेंमेंट' ने किया है। फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top