Top

सोनू निगम ने कहा, 2 बजे आओ और मुझे गंजा करो, मीडिया भी आमंत्रित

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   19 April 2017 12:10 PM GMT

सोनू निगम ने कहा, 2 बजे आओ और मुझे गंजा करो, मीडिया भी आमंत्रितसोनू निगम

मुम्बई। सोनू निगम ने सोमवार को एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है। हालांकि उन्होंने ट्वीट पर हो रही आलोचना के बाद अपना पक्ष साफ किया था।

अपने बयान को धार्मिक भावनाओं से अलग बताते हुए उन्होंने कहा था कि वह अपने बयान पर कायम हैं और उनके अनुसार मंदिरों और मस्जिदों में लाउडस्पीकर का प्रयोग नहीं होना चाहिए। अगर कोई यह साबित कर दे कि मेरी बात मुस्लिम विरोधी है तो माफी मांगने को भी तैयार हैं। अब इस मामले को तूल देते हुए ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी किया है।

कादिरी ने कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। हालांकि सोनू निगम ने ट्वीट कर इस फतवे पर चुटकी की। उन्होंने लिखा दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा। 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी।

सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी करते हुए कहा कि सिंगर सोनू निगम ने धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है, जिस कारण उन्हें देश के बाहर निकाल देना चाहिए। सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए कादिरी ने कहा, किसी के पास किसी भी अन्य धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है। इसके बाद सोनू निगम ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा- क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है। इसके बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया कि मीडिया भी दोपहर 2 बजे मेरा सिर गंजा करने के प्रोग्राम में शामिल हो सकती है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.