दीपिका के साथ बॉलीवुड फिल्म करना चाहते हैं विन डीजल

दीपिका के साथ बॉलीवुड फिल्म करना चाहते हैं विन डीजलहॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में दीपिका के साथ काम करने के बाद डीजल बॉलीवुड की दुनिया को बेहतर तरीके से समझने लगे हैं।

लॉस एजेंलिस (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार विन डीजल मानते हैं कि बॉलीवुड मनोरंजन से भरपूर फिल्में बनाता है और वह दीपिका पादुकोण के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने को इच्छुक हैं। हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में दीपिका के साथ काम करने के बाद डीजल बॉलीवुड की दुनिया को बेहतर तरीके से समझने लगे हैं।

'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' ने डीजल के हवाले से बताया, ''जो इस तरह की फिल्में बनाते हैं वह इसमें अन्य लोगों की ही तरह जादुई असर डालते हैं। मैं भी फिल्मों में इसी तरह का जादू भरना चाहता हूं। मैं चीजों में अंतर खोजने वाला व्यक्ति नहीं हूं। मुझे चीजों में समानताएं पसंद हैं।''

डीजल से जब पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह बॉलीवुड में किस तरह की भूमिका करना चाहेंगे, इस पर उन्होंने कहा, ''मैं दीपिका पादुकोण के साथ कोई भी भूमिका कर सकता हूं।'' हॉलीवुड स्टार डीजल पिछले सप्ताह 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' का प्रचार करने के लिए भारत आए थे।

Share it
Top