मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानितgaonconnection

लालापुर (बाराबंकी)। बाराबंकी जिले में प्रेमादेवी बालिका विद्यालय लालापुर छेदा, सूरतगंज में प्रतिभा सम्मान समारोह मनाया गया, जिसमें विद्यालय के प्रतिभा और मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया

विद्यालय में आयोजित इस प्रतिभा सम्मान समारोह के कार्यक्रम में बोर्ड परीक्षा में प्रथम, द्वीतीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मान के रूप में साईकिल प्रदान की गई। कार्यक्रम का संचालन लखनऊ के त्रिलोकी सिंह इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य और माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष निर्मल कुमार ने किया। विद्यालय के बच्चों के सामने निर्मल कुमार ने कुछ पंक्तियां (सपने वो बड़े नहीं होते जो सोने के बाद आते है, सपने वो बड़े होते हैं जो सोने नही देते है) सुनाकर जोश भरा।

कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय श्रीवास्तव, विद्यालय के प्रवन्धक विजय श्रीवास्तव  और बृजेश मिश्र,  वीरपाल सिंह, आशुतोष श्रीवास्तव, कौशल किशोर शुक्ल, राजेश वर्मा, कमलेश वर्मा, आशीष मौर्य, संगीत वर्मा,  रोली शुक्ल, योगेश मिश्र और रघुकुल मिश्र उपस्थित हुए। प्रतिभा सम्मान समारोह प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश प्रवक्ता और माध्यमिक शिक्षा संघ के महामंत्री  डॉ. महेन्द्र नाथ राय और बाराबंकी इकाई के अध्यक्ष समीम अहमद भी मौजूद रहे।

वीरेंद्र शुक्ला

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top