ऑगस्टा वेस्टलैंड को लेकर तृणमूल का राज्यसभा में हंगामा

ऑगस्टा वेस्टलैंड को लेकर तृणमूल का राज्यसभा में हंगामा

नई दिल्ली (भाषा)। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस, वाम गठबंधन का मुकाबला कर रही तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को राज्यसभा में ऑगस्टा वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे का मुद्दा उठा कर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की और सवाल किया कि सौदे में कथित तौर पर रिश्वत मांगने वाले गांधी और एपी कौन हैं ?

शून्यकाल में ये मुद्दा उठाते हुए तृणमूल कांग्रेस के सुखेन्दु शेखर रॉय ने सवाल किया कि 12 वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए हुए सौदे में रिश्वत किसने ली।

उन्होंने कहा रक्षा मंत्री को बयान देना है। सरकार चुप क्यों है ? ऑगस्टा वेस्टलैंड सौदे में कथित तौर पर रिश्वत लेने वाले ये एपी कौन हैं, गांधी कौन हैं ?'     

राय ने मांग की कि अन्य कामकाज निलंबित कर इस मुद्दे पर तत्काल चर्चा की जाए और रक्षा मंत्री सदन में जवाब दें। उन्होंने कहा कि सरकार रिश्वत लेने वालों की पहचान उजागर करे। संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बुधवार को सदन में ऑगस्टा वेस्टलैंड पर चर्चा होनी है उन्होंने कहा कि चर्चा में दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके सदस्यों को चर्चा के लिए होमवर्क कर आना चाहिए।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.