पेरिस से काहिरा जा रहा मिस्र का विमान रडार से लापता

पेरिस से काहिरा जा रहा मिस्र का विमान रडार से लापताgaonconnection, पेरिस से काहिरा जा रहा मिस्र का विमान रडार से लापता

काहिरा (एएफपी)। पेरिस से 69 यात्रियों को लेकर काहिरा जा रहा इजिप्ट एयर का एक विमान रडार से लापता हो गया। एयरलाइन ने ट्विटर पर आज इसकी पुष्टि की है। एयरलाइन के आधिकारिक एकाउंट पर एक ट्वीट में कहा गया है कि स्थानीय समयानुसार 23:09 बजे विमान उड़ान संख्या एमएस-804 पेरिस से काहिरा रवाना हुआ और रडार से लापता हो गया।

अरबी भाषा में किये गये ट्वीट में कहा गया है कि मिस्र के हवाई क्षेत्र में रहते हुए ही काहिरा समयानुसार 02.45 पर विमान से संपर्क टूट गया। उस समय विमान 37,000 फुट की उंचाई पर था। एयरलाइन के मुताबिक विमान में 59 यात्री और चालक दल के 10 सदस्य सवार थे।

अंग्रेजी में किये गये एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, ''इजिप्ट एयर ने संबंधित अधिकारियों और संगठनों से संपर्क किया है और बचाव टीमों के जरिए जांच की जा रही है।'' अलेक्जेंड्रिया से काहिरा जा रहे इजिप्ट एयर के एक विमान को मार्च में भी अगवा कर लिया गया था और इसे साइप्रस की ओर जाने के लिए मजबूर किया गया था जहां पर मानसिक तौर पर अस्थिर अपहरणकर्ता ने अपनी पूर्व पत्नी से मिलाने की मांग की थी। हवाई अड्डे पर छह घंटे तक गतिरोध के बाद उसने समर्पण कर दिया था और संकट शांतिपूर्वक समाप्त हो गया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top