पीएम मोदी बलिया से करेंगे यूपी विधानसभा चुनावों का शंखनाद

पीएम मोदी बलिया से करेंगे यूपी विधानसभा चुनावों का शंखनादgaonconnection, पीएम मोदी बलिया से करेंगे यूपी विधानसभा चुनावों का शंखनाद

बलिया (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बलिया में उज्ज्वला योजना की शुरुआत के साथ ही यूपी विधानसभा चुनावों के लिए शंखनाद कर सकते हैं। उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे जाएंगे।

ये दिलचस्प है कि बलिया हर बार मोदी के लिये भाग्यशाली रहा है और राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो उन्होंने विकास के साथ-साथ राजनीतिक मकसद के लिये इस बार भी बलिया को ही चुना है। मोदी का ये दौरा भाजपा के लिये विधानसभा चुनाव का औपचारिक शंखनाद होगा।

भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर पूर्वांचल के खासकर गरीब तबकों में उत्साह है कि अब उनके घर की रसोई भी धुआंमुक्त होगी। ये जाहिर है कि केंद्र सरकार के अच्छे कामों का फायदा प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को ही होगा।

ये एक संयोग ही है कि सितम्बर 2001 में मोदी ने बलिया का दौरा किया था और एक ही सप्ताह बाद ही वो अप्रत्याशित रूप से गुजरात के मुख्यमंत्री बनाये गये थे। इसके अलावा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार अभियान का समापन भी उन्होंने बलिया में ही किया था और वो देश के प्रधानमंत्री बन गये।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.