राजग सरकार आतंक पर लगाम लगाने में नाकामः उद्धव ठाकरे

राजग सरकार आतंक पर लगाम लगाने में नाकामः उद्धव ठाकरेgaonconnection

मुंबई (भाषा)। केंद्र सरकार पर हमला जारी रखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि वह ‘आतंक’ पर कड़ाई से लगाम लगाने के अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही है। हालांकि उन्होंने आशा जताई कि नरेंद्र मोदी सरकार ‘सबकुछ ठीक कर देगी’ क्योंकि देश की ‘आखरी उम्मीद’ उन्हीं पर टिकी है।

उद्धव ने कहा कि सरकार ने ‘आतंक पर नरम रुख’ अपना रखा है। उन्होंने कहा कि वे इसके विशेषज्ञ तो नहीं हैं लेकिन वे देश और देश की जनता की नब्ज महसूस कर सकते हैं।

पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में सोमवार अपने साक्षात्कार के दूसरे भाग में उद्धव ने कहा, “(देश में) आतंकी हमलों या कट्टरपंथ की जो भी घटनाएं हो रही हैं, मुझे लगता है कि यह सरकार उनसे अच्छी तरह निबट सकती है खासकर इसलिए क्योंकि वह सत्ता में दो साल पूरे कर चुकी है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मोदी सबकुछ ठीक कर देंगे।”

कश्मीर के हालात और “भारत के आंतरिक मामलों में पाकिस्तान के बढ़ते दखल” के मसले पर उन्होंने कहा, “इसके पीछे क्या वजह है यह हम सभी जानते हैं। ऐसे समय हमें संतों की बताई बात याद आती है कथनी और करनी एक होना। ऐसा करने वाले लोग सम्मानीय हैं। दुर्भाग्य से भारत को अभी तक ऐसा शासक नहीं मिला है जिसकी कथनी और करनी समान हो (आतंक को खत्म करने के बारे में)।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top