शिवसेना ने पूछा, क्या महबूबा 'भारत माता की जय' बोलेंगी ?

शिवसेना ने पूछा, क्या महबूबा भारत माता की जय बोलेंगी ?gaoconnection

मुंबई (भाषा)। जम्मू कश्मीर में भाजपा के सहयोग से सरकार गठन को लेकर पीडीपी के दावे के बाद शिवसेना ने सवाल उठाया है कि क्या अब मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती आतंकी हमलों में अपनी जान गंवाने वाले कश्मीरी पंडितों के सम्मान में 'भारत माता की जय' बोलेंगी?

सरकार गठन को लेकर दो महीने के गतिरोध को खत्म करते हुए शनिवार को पीडीपी प्रमुख ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार के गठन का दावा किया था और इसके साथ ही वो जम्मू कश्मीर की पहली महिला मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं।

पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया, भाजपा और महबूबा कभी भी एक दूसरे के साथ सहज नहीं रहे हैं। महबूबा की राष्ट्र-विरोधी बातचीत और चरमपंथियों के प्रति उनके अपनेपन ने अतीत में विवादों को जन्म दिया है और उन्होंने खुले तौर पर राष्ट्र-विरोधी नारे लगाने वालों के प्रति नरम रवैया अपनाया है।

शिवसेना ने कहा, ''भाजपा मुख्यमंत्री पद के लिए उनका समर्थन कर संतुष्ट हो सकती है लेकिन देश इसे लेकर चिंतित है। भाजपा का ये मानना है कि 'भारत माता की जय' बोलना देशभक्ति और राष्ट्रीयता को व्यक्त करने का एक तरीका है। लेकिन क्या महबूबा यह नारा लगाएंगी?''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top