सलमान को रियो का गुडवि‍ल एंबेसडर बनाने पर भड़के योगेश्वर दत्त

सलमान को रियो का गुडवि‍ल एंबेसडर बनाने पर भड़के योगेश्वर दत्त

नई दिल्ली (भाषा)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को रियो ओलंपिक के लिए भारत की तरफ से गुडविल एंबेसडर बनाए जाने से रेसलर योगेश्वर दत्त नाराज हो गए हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की। लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले योगेश्वर ने ट्वीट किया, 'एंबेसडर का क्या काम होता है कोई मुझे बता सकता है क्या? क्यूं पागल बना रहे हो देश कि जनता को।' हरियाणा के इस पहलवान ने सलमान के लिए कहा, 'कहीं भी जाकर अपनी मूवी का प्रमोशन करें, इस देश में अधिकार है, लेकिन ओलंपिक मूवी प्रमोशन की जगह नहीं है। योगेश्वर ने कहा कि पीटी ऊषा, मिल्खा सिंह जैसे बड़े स्पोर्ट्स स्टार हैं, जिन्होंने कठिन समय में देश के लिए मेहनत की। खेल के क्षेत्र में इस एंबेसडर (सलमान खान) ने क्या किया?

दौड़ में शाहरुख और अमिताभ भी थे शामिल 

सलमान को रियो ओलंपिक के लिए भारत की तरफ से गुडवि‍ल एंबेसडर बनाने की घोषणा शनिवार को हुई थी। भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने अपने मुख्यालय में इसकी घोषणा करते हुए बताया कि सलमान को दावेदारों की सूची में शामिल दो-तीन नामों में से चुना गया, जिसमें शाहरुख खान और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल था।

खेलों के लिए जो हो पाएगा, करूंगा: सलमान 

सलमान खान ने रियो के लिए गुडविल एंबेसडर चुने जाने पर कहा कि स्पोर्ट्स के लिए उनसे जो हो पाएगा वह जरूर करने की कोशिश करेंगे। रियो ओलंपिक्स 2016 के गुडविल एंबेसडर सलमान को चुने जाने पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा कि देश में क्रिकेट को छोड़कर बाकी सभी खेलों को नजरअंदाज किया जाता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी संभव होगा उसे करने के लिए वो कोशि‍श करेंगे। सलमान ने आगे कहा कि वो रियो ओलंपिक की शुरुआत में जाने की भी कोशि‍श करेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top