#स्वयंफेस्टिवल में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिरकत की

#स्वयंफेस्टिवल में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिरकत कीगाँव कनेक्शन के स्वयं अवार्ड समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का अभिनंदन किया गया।

लखनऊ। गाँव कनेक्शन फ़ाउंडेशन के स्वयं अवार्ड समारोह का राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (आईजीपी) में बुधवार को शानदार आगाज हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। इसके बाद अन्य कलाकारों ने अपनी-अपनी प्रस्तुति दी।

राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (आईजीपी) में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गाँव कनेक्शन की निदेशक यामिनी त्रिपाठी जी ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इसके बाद अलग-अलग जिलों के किसानों ने भी मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया।

गाँव कनेक्शन के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित स्वयं फ़ेस्टिवल के तहत उत्तर प्रदेश के 25 ज़िलों में सात दिनों तक ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के एक हज़ार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान लाखों लोगों को अनेक तरह की जानकारी दी गई। ये कार्यक्रम दो से 8 दिसंबर तक आयोजित किए गए थे, जो कि देश का सबसे बड़ा ग्रामीण उत्सव है। इन कार्यक्रमों में शरीक होने वाले कई ग्रामीण बुधवार को आयोजित समापन समारोह में मौजूद रहेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top