रोड पर गिरा पेड़, आवागमन और बिजली बाधित

रोड पर गिरा पेड़, आवागमन और बिजली बाधितराहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ता है

अम्बरीश राय, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

गगहा (गोरखपुर)। जुलाई के शुरूआत से ही जिले में मानसून सक्रिय है। इससे किसानों को आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी।वहीं बारिश के कारण कई जगह रोड पर पेड़ भी गिर गए। इसके चलते राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कतों का समानाकरना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पेड़ को सड़क हटाया गया, तब जाकर आवागमन सही हुआ। वहीं पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गए,जिससे रास्ता भी प्रभावित रही।

जिले के गोला इलाके में शनिवार की रात हुई बारिश के चलते कई जगह-जगह पेड़ रोड पर गिरे हुए देखने को मिले। वहीं पेड़ गिरने से बिजली सप्लाई बाधित को हो गई। सड़क पर पेड़ गिरने से इधर से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों को लंबी दूरी तय करनी पड़ी। रविवार दोपहर में पेड़ को हटाया गया। वहीं बिजली जाने से भी आम जनमास को काफी परेशानी हुई।

गगहा ब्लॉक के चांडी गाँव निवासी दीनदयाल प्रसाद (55 वर्ष) ने बताया,“ बारिश के चलते धान की रोपाई में तेजी आ गईहै। सड़क पर पेड़ गिरने से आवागमन बाधित हुआ। लोगों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए लंबे रास्ते से जाना पड़ा।”

केशवापार गाँव निवासी सुधाकर राय (52 वर्ष) ने बताया,“ पेड़ गिरने से बिजली का तार टूट गया, जिससे शनिवार रात से ही बिजली नहीं आई है। गर्मी के मौसम में काफी परेशानी हो रही है।”

वहीं धूपगढ़ गाँव निवासी छोटू यादव (35 वर्ष) ने बताया,“ सड़क पर पेड़ गिरने से यहां से गुजरने वाले लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top