गुजर गए पांच साल सड़कें अभी भी बदहाल 

गुजर गए पांच साल सड़कें अभी भी बदहाल दुद्धी ब्लॉक के गाँव मलदेवा के करमडाड़ टोले के ग्रामीणों को आज तक पक्की सड़क नसीब नहीं हुई है।

भीम कुमार, स्वयं कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

दुद्धी(सोनभद्र)। दुद्धी ब्लॉक के गाँव मलदेवा के करमडाड़ टोले के ग्रामीणों को आज तक पक्की सड़क नसीब नहीं हुई है। ग्रामीणों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए सरकार तमाम योजनाएं चला रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश के हर गाँव में पक्की सड़क बनाने की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन सच्चाई इससे इतर है। टूटी सड़कें और बदहाल रास्तों से ग्रामीणों को रोजना दो-चार होना पड़ता है।

गाँव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ग्रामीण बरकतुल्लाह खाँ बताते हैं, “चुनाव के समय तमाम नेता गांव में वोट मांगने आते हैं। हम उनके सामने अपनी समस्या रखते हैं। नेता भी चुनाव जीतने के बाद समस्या के समाधान का आश्वासन देते हैं, लेकिन चुनाव के पांच साल गुजर जाने बाद भी समस्या का हल नहीं होता है।” वहीं, गांव के अवधेश शर्मा बताते हैं “ लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा का चुनाव, स्थानीय नेता आश्वासन देकर ग्रामीणों को लुभाते हैं और अपना काम निकाल लेते हैं। ग्राम पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान भी यही करते हैं। ग्राम प्रधान ग्रामीणों से वादा करते हैं, लेकिन अपने वादे को पूरा नहीं करते हैं। करमडाड़ टोले में आज तक पक्की सड़कें नहीं बन सकी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top