योगी के मुख्यमंत्री बनने पर मुस्लिम संगठनों ने भी बांटी मिठाई

Divendra SinghDivendra Singh   19 March 2017 8:00 PM GMT

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर मुस्लिम संगठनों ने भी बांटी मिठाईलड्डू बांटते मुस्लिम समुदाय के लोग

इश्त्याक खान, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। योगी के सीएम बनने पर जिले की मुस्लिम बस्तियों में मिठाई बांटकर इजहार किया गया। लोगों ने कहा कि कि योगी की सरकार में हिंदू और मुस्लिम समान रहेंगे।

उत्तर प्रदेश के वजीरे आजम का ताज जैसे ही गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के सिर पर बंधा वैसे ही लोगों में खुशी की लहर दौड गई। इस खुशी में सिर्फ हिंदू वर्ग भी शामिल नहीं है बल्कि मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल है। शहर के सुभाष चौक पर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष गौरव बाजपेई ने अपने साथियों के साथ 50 किलो लडडू राहगीरों में बटवाए। योगी के सीएम बनने पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अब सर्वधर्म को एक साथ लेकर चला जाएगा। ऐसा सीएम यूपी की सीट पर बैठा है। किसी भी समाज से बिना भेदभाव किए विकास कार्य किए जाएगें। भारत धर्म निरपेक्ष देश यहां पर किसी भी धर्म के लोगों से गलत व्यवहार नहीं होता है। संविधान के मुताबिक किसी मजहब के लोगों से किसी प्रकार का इत्तफाक नहीं रखा जाता है।

वहीं कस्बा फफूंद में मानवेन्द्र पोरवाल ने सरकारी अस्पताल के सामने प्रतिष्ठान प्रेम मेडिकल स्टोर पर ढोल नंगाड़ा व आतिशबाजी के बीच लोगों को लड्डू बांटकर एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर लालता राजपूत, बृजकिशोर कठेरिया, रिषी मिश्रा, अनुराग मिश्रा, गोपाल कृष्ण मिश्रा, रामकिशोर त्रिपाठी, विष्णु पोरवाल, सुनील गुप्ता, सूरज बाथम, नरेन्द्र कुशवाहा, श्री नरायण प्रजापति, राकेश गुप्ता, मु. सलीम, शकील मेव, मुन्नूलाल पोरवाल सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


कैबिनेट में मुस्लिम समाज को मिली जगह

प्रदेश में योगी के सीएम बनने पर सरकार में एक मुस्लिम चेहरे मोहसिन रजा को कैबिनेट मंन्त्री बनाया गया। कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर कस्बे के मुस्लिम लोगों ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमन्त्री योगी आदित्य नाथ को बधाई दी है। बधाई देने वालों में अमान उल्ला खां, मो. समी, शकील मेव, मु. सलीम, जावेद, राजू, बबलू, नौशाद, रिजवान, इमरान, बाबर खान, नूर खान, सलमान खान, सहित सैंकड़ों लोगों ने बधाई देकर एक दूसरे को मिठाई खिलाई।


एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष ने बटवाई मिठाई

आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिलाध्यक्ष रहीस पठान ने प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर खुशी का इजहार किया। अपने पदाधिकारियों के साथ मिलकर लोगों में मिठाई बांटी और बधाई दी। जिलाध्यक्ष का कहना है कि योगी किसी धर्म की बुराई नहीं करता। इसलिए उन्हें खुशी है कि योगी को सीएम बनाया गया।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top