खेलकूद प्रतियोगिता: दौड़ में आदर्श और कोमल  बने चैंपियन

खेलकूद प्रतियोगिता: दौड़ में आदर्श और कोमल  बने चैंपियनएसपी पब्लिक इंटर कालेज में दौड़ प्रतियोगिता में दम लगाते प्रतियोगी।

अजय मिश्रा, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

कन्नौज। जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर तिर्वा-कन्नौज फोरलेन मार्ग के पास स्थित एसपी पब्लिक इंटर कॉलेज फगुहा में स्कूल और गाँव कनेक्शन के स्वयं प्रोजेक्ट के तहत खेलकूद प्रतियोगिताएं हुईं।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बुधवार को एसपी पब्लिक इंटर कालेज फगुहा के पीछे मैदान पर छात्र-छात्राओं ने दौड़, कबड्डी, लंबी कूद, ऊंची कूद आदि खेल प्रतियोगिताओं में अपना दमखम दिखाया। प्रधानाचार्य आदित्य दुबे ने बताया कि सीनियर बालक वर्ग में कक्षा 11 के छात्र आदर्श कुशवाहा चैंपियन बने। आदर्श ने 100 और 200 मीटर दौड़ समेत लंबी कूद में स्थान बनाया। वहीं, सीनियर बालिका वर्ग में कोमल सिंह कक्षा नौ ने 100 और 200 मीटर दौड़ के अलावा लंबी कूद में कब्जा जमाया। जूनियर वर्ग में छात्रा श्रद्धा, वंदना, प्रिया यादव आदि ने दौड़, लंबी कूद और ऊंची कूद में अव्वल स्थान प्राप्त किया।

झोलाछाप डॉक्टरों से बचने का दिया संदेश

एसपी पब्लिक इंटर कालेज में बच्चों ने नाटक भी पेश किया। इसमें झोलाछाप डाक्टर से बचने का संदेश दिया। नाटक में झोलाछाप की लापरवाही से एक मरीज की मौत का दृष्य भी देखने को मिला। इसके पात्र छात्र आयुश कक्षा नौ, विपुल कक्षा आठ, अभय कक्षा आठ आदि अन्य छात्र रहे। जिसमें पात्रों ने डाक्टर, मरीज, परिजन, कम्पाउंडर का रोल निभाया। डीआईओएस केपी सिंह यादव भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

Share it
Top