स्थगित ट्रेनों के न चलने से क्षेत्रीय लोग परेशान

स्थगित ट्रेनों के न चलने से क्षेत्रीय लोग परेशानपिछले कुछ दिनों से ट्रेनों के बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पद रहा है।

उन्नाव। कानपुर रायबरेली रेल मार्ग पर विगत कुछ महीनों से बन्द चल रही पैसेंजर ट्रेनों के अभी तक संचालन न किए जाने से लोगों को आवागमन में खासी परेशानी उठानी पड़ रही है।रेलवे के उच्चाधिकारियों सहित प्रधानमंत्री तक पत्र लिखकर स्थगित चल रही ट्रेनों के बहाल किए जाने की क्षेत्रीय लोगों द्वारा लगातार मांग की जा रही है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ट्रेनों के संचालन को लेकर तमाम जद्दोजहद के बावजूद अब तक कोई सार्थक निष्कर्ष न निकल पाने व इधर लालगंज उन्नाव एनएच पर लालकुआं से रूट डायवर्जन के चलते ध्वस्त पडी़ यातायात व्यवस्था से दोहरी मार झेल रहे क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

रायबरेली कानपुर पैसेंजर आदि स्थगित ट्रेनों के पुनः संचालन की मांग को लेकर आक्रोशित करीब आधा दर्जन युवकों ने मंगलवार को रायबरेली की ओर से उन्नाव तक चलने वाली शटल ट्रेन को बिहार स्थित बैसवारा रेलवे स्टेशन पर रोक लिया व करीब बीस मिनट तक जमकर हंगामा काटा। ट्रेन रोके जाने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया।इस बीच सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस वैन ने स्टेशन पर पहुँचकर ट्रेन को रवाना करवाया व प्रदर्शन कर रहे स्थानीय निवासी रामप्रकाश गुप्ता को हिरासत में लेकर आरपीएफ के हवाले कर दिया। स्टेशन पर हंगामा करने व ट्रेन रोकने के आरोप में आरपीएफ द्वारा करीब एक दर्जन लोगों के विरुद्ध भारतीय रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top