बहराइच, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत में भाजपा ने मारी बाज़ी

बहराइच, शाहजहांपुर,  सीतापुर, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत में भाजपा ने मारी बाज़ीबहराइच, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत में सिर चढकर बोला भाजपा का जलवा

लखनऊ। बहराइच, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत मिली है। भाजपा की जीत के बाद पार्टी के समर्थकों ने जमकर खुशी ज़ाहिर की।


लखीमपुर खीरी की आठ विधानसभा सीटों पर भाजपा ने अपना पर्चम लहराया है। पीलीभीत पर पूरा का पूरा कब्ज़ा भाजपा ने कायम किया है। यहां पर बीजेपी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की है।पीलीभीत जिले में सदर सीट से बरखेड़ा से किशन लाल राजपूत, बीसलपुर से रामसरन वर्मा, संजय गंगवार, पूरनपुर से बाबूराम पासवान विजयी हुए हैं।

जीत का जश्न मनाते भाजपा प्रत्याशी

बहराइच जिले में कुल सात सीटें हैं। यहां मटेरा पर याशर शाह को छोड़कर सभी छह सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है।

जीत का जश्न मनाते प्रत्याशी

शाहजहांपुर में कांग्रेस के केंद्रीय मंत्री रहे जितिन प्रसाद को हार का सामना करना पड़ा है, वहीं राज्यमंत्री रहे राममूर्ति वर्मा भी हार गए। शाहजहांपुर में भी बीजेपी के हाथ जीत लगी है।यहां कटरा से वीर विक्रम सिंह, ददरौल से मानवेंद्र सिंह, सदर सीट से सुरेश खन्ना, तिलहर से रोशनलाल वर्मा ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद को हरा दिया, जलालाबाद से सपा के शरद वीर, पुवायां में चेतराम (बीजेपी) को जीत मिली है।

जीत का जश्न मनाते प्रत्याशी

सीतापुर जिले में भारतीय जनता पार्टी ने नौ में से सात सीटों पर जीत हासिल की है। एक सीट सपा को तो एक बसपा को मिली है। सीतापुर सदर सीट से राकेश राठौर, हरगांव से सुरेश राही, मिश्रिख से रामकृष्ण भार्गव, महोली से शशांक त्रिवेदी, लहरपुर से सुनील वर्मा, बिसवां से महेंद्र यादव और सेवता से ज्ञान तिवारी ने बीजेपी से जीत हासिल की है। सिधौली में बसपा के हरगोबिन्द भार्गव जीते हैं,वहीं महमूदाबाद सीट पर नरेंद्र वर्मा (सपा) जीते हैं।

Share it
Top