गोरखपुर में मायावती ने कहा, मोदी के झांसे में नहीं आएंगे लोग, प्रदेश की बेटी को करेंगे वोट, पूर्वांचल को अलग राज्य बनाने का वादा

गोरखपुर में मायावती ने कहा, मोदी के झांसे में नहीं आएंगे लोग, प्रदेश की बेटी को करेंगे वोट, पूर्वांचल को अलग राज्य बनाने का वादापूर्वांचल में रैली को संबाेधित करतीं मायावती।

गोरखपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बलिया के बाद गोरखपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। दोनों सभाओं में मायावती ने मौजूदा प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। गोरखपुर में मायावती ने अपने संबोधन में कहा कि सपा और बीजेपी से लोग सावधान रहें। केंद्र की बीजेपी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, जबकि सपा के मुख़्यमंत्री का चेहरा अखिलेश यादव कानून व्यवस्था नहीं संभाल पाए।

सपा-कांग्रेस के दागी चेहरे को वोट न दें। बसपा के बेदागी चेहरे को वोट दें। मौजूदा प्रदेश ने उन कामों को पूरा किया जिसे प्रदेश सरकार ने पूरा किया। प्रदेश में जंगलराज व्याप्त है। पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल बन गया है। प्रदेश में चारों ओर गुंडागर्दी व्याप्त है। चारों ओर असुरक्षा का माहौल है। मायावती ने अखिलेश सरकार पर योजना चुराने का भी आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि समाजवादी पेंशन योजना को सपा ने बसपा से चुराया। बसपा सरकार ने इसे महामाया पेंशन योजना के नाम से शुरू किया था। सपा नेता मुलायम सिंह ने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल यादव को अपमानित किया है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बसपा समर्थक।

ये भी पढ़ें- काशी में 24 घंटे नहीं आती बिजली, मोदी खाएं गंगा मैया की कसम : अखिलेश

डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया पलटवार, कहा- हमारे यूपी को न करिए बदनाम

सपा के दोनों खेमे एक दूसरे को हरा रहे हैं। सपा का बेस वोट दो खेमे में बंट गया है। मुसलमान अपने वोट को न बांटे बल्कि केवल बसपा को दें। दलित वोट एकजुट बीजेपी को हराने के लिए एकजुट हो। प्रधानमंत्री खुद को गोद लिया बेटा बताकर नाटकबाजी कर रहे हैं। प्रदेश की जनता ने अपने हित और कल्याण के लिए यहाँ की बेटी को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है। लोकसभा का अपना चुनावी वादा बीजेपी ने पूरा नहीं किया। बीजेपी नले कहा था हम कालाधन लाएंगे लेकिन वो वादा भी पूरा नहीं हुआ। गरीब के खाते में 15 लाख देने का वादा भी पूरा नहीं हुआ। किसी गरीब के खाते में एक रुपया नहीं आया। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, बीजेपी भारतीय जुमला पार्टी है। बीजपी ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए नोटबंदी किया। इससे सबसे ज्यादा लोग बेरोजगार हुए। नोटबंदी की वजह से लोग अपने घर आ रहे हैं। उनके पास कामकाज नहीं है। मायावती ने कहा बसपा अकेले दम पर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

मायावती ने कहा बसपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। प्रदेश में बसपा की ही सरकार बनेगी। पूर्वांचल का विकास बस सिर्फ बसपा ही कर सकती है। मुंबई में पूर्वांचल के लोगों के साथ हुए भेदभाव के भाजपा जिम्मेदार है। प्रदेश में अगर बसपा की सरकार बनी तो जंगलराज खत्म होगा। मायावती ने आगे कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो प्रदेश के गरीबों को खेती के लिए जमीन दी जाएगी, लैपटॉप नहीं बल्कि आर्थिक मदद की जाएगी। पूर्वांचल को अलग राज्य बनाएंगे। पुलिस को कभी कोई समस्या नहीं होगी। यूपी बहन मायावती की छाया में आगे बढ़ेगा।

Share it
Top