तीसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत, अमित शाह, राजनाथ, केशव के साथ शिवराज सिंह मैदान में

तीसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत, अमित शाह, राजनाथ, केशव के साथ शिवराज सिंह मैदान मेंबीजेपी की रैली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की फौज़ उतार दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कई केंद्रीय मंत्री आज यूपी में हैं। 19 फरवरी को बाराबंकी-सीतापुर समेत कई जिलों में तीसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है।

अमित शाह

पूर्वांचल में गरजेंगे अमित शाह, करेंगे चार रैलियां

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की आज 4 जनसभाएं हैं। वो सिद्धार्थनगर के इटवा में 12 बजे तो बांसी में दोपहर 1 बजे जनसभा करेंगे। सिद्धार्थनगर के महादेवा में 2 बजे अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे तो तीन बजे संतकबीरनगर के खलीलाबाद में बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे।

राजनाथ सिंह की आज सीतापुर और कन्नौज में रैलियां

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की आज 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सुबह 11.30 बजे सीतापुर के शेखपुर बिजौली में जनसभा तो 12.30 बजे सीतापुर के महोली रैली करेंगे। 1.30 बजे मछरेहटा में गृहमंत्री की जनसभा करेंगे वहीं 2.40 बजे कन्नौज के तिर्वा में राजनाथ सिंह प्रचार करेंगे। परसों मोदी कन्नौज में थे तो इस हफ्ते में सीएम वहां दो बड़ी रैलियां कर चुके हैं।

बुंदेलखंड के झांसी और ललितपुर में केशव प्रसाद मौर्य की जनसभाएं

बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या आज बुंदेलखंड में हैं। वो झांसी में सुबह 10.30 बजे प्रेस वार्ता करेंगे तो बबीना में 1 बजे जनसभा। झांसी के मौठ गठौर में 12.50 बजे केशव की जनसभा होती तो मऊरानीपुर में 1.40 बजे रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वो करीब तीन बजे ललितपुर जिले के महरौनी में रैली करेंगे।

बीजेपी की रैली को संबोधित करते मोदी, फाइल फोटो

कलराज मिश्र की लखनऊ और रायबरेली में रैलियां

केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र की आज 3 जनसभाएं हैं। 11 बजे लखनऊ के निगोहा में, 12.50 बजे रायबरेली के सरैनी में करेंगे जनसभा वहीं 1.50 बजे रायबरेली के हरचंदपुर में कलराज की जनसभा होनी है।

झांसी में केशव के साथ वोट मांगेगी उमाभारती

केंद्रीय मंत्री उमा भारती आज 10.30 बजे झांसी में प्रेस वार्ता करेंगी। 12 बजे बबीना, 12.50 बजे गठौरा में जनसभाएं करेंगी तो 1.40 बजे मऊरानीपुर में उमा भारती की जनसभा। 2.40 बजे वो ललितपुर के महरौनी में होंगी, यहीं पर केशव प्रसाद भी होंगे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मांगेगे वोट

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे। फर्रुखाबाद के अमृतपुर में 1 बजे शिवराज सिंह की जनसभा है तो बांदा के कमासिन में 2.40 बजे बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे।

Share it
Top