बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर बोले अमित शाह, पांच साल में उत्तर प्रदेश को बना देंगे नंबर वन राज्य

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर बोले अमित शाह, पांच साल में उत्तर प्रदेश को बना देंगे नंबर वन राज्यसहारनपुर में परिवर्तन यात्रा के दौरान मंच पर अमित शाह और केशव प्रसाद मौर्य।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद के साथ भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदों का रथ भी दौड़ना शुरू हो गया है। प्रदेश के चारों दिशाओं में निकलने वाली परिवर्तन यात्रा का शनिवार को सहारनपुर से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगाज किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को अवसर दे तो बीजेपी पांच साल में उत्तर प्रदेश को नंबर वन प्रदेश बना देगी। वहीं, केशव मोर्य ने पीएम मोदी को गरीबों का मसीहा बताया। समारोह में केशव मौर्या, कलराज मिश्र, मनोहर लाल खट्टर समेत कई नेता मौजूद रहे।

विकास देखना है तो बीजेपी शासित राज्यों में देखें

सहारानपुर के बेहट विधानसभा क्षेत्र से शुरू हो रही परिवर्तन यात्रा से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यूपी में सड़कें खस्ताहाल हैं। सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश को विकास से रोका है। यूपी के विकास के लिए जरूरी है कि प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बने और हमें उम्मीद है कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। अमित शाह ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर विकास देखना है तो बीजेपी शासित राज्यों में देखें। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा दो तिहाई बहुमत की नींव डालेगी।

मायावती पर साधा निशाना

इस दौरान अमित शाह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि मायावती के शासनकाल में सबसे ज्यादा दलित उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं। इतना ही नहीं, मायावती के राज में हजारों करोड़ों के घोटाले हुए। उन्होंने कहा कि मायावती के शासनकाल में ही पिछड़ी जाति के डॉक्टरों की हत्या हुई।

मथुरा कांड ने देश-प्रदेश का नाम बदनाम किया

अमित शाह ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में मथुरा कांड ने देश-प्रदेश का नाम बदनाम किया है। वहीं, उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों को गाँव नहीं छोड़ना पड़ेगा। समारोह में अमित शाह ने कहा कि इससे पहले कल्याण सिंह की सरकार में सारे गुंडे जेल के अंदर चले गये थे।

यूपी देश का सबसे समृद्ध राज्य हो

अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी ने मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि यूपी देश का सबसे समृद्ध राज्य हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 20 लाख लोगों के घर रसोई गैस पहुंचाई। भारतीय जनता पार्टी ने ही सर्जिकल स्ट्राइक कराई। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री ने 5500 करोड़ रुपया जवानों के खाते में भेजा।

लोगों को गुमराह कर रहे हैं राहुल गांधी

इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खून की दलाली की बात कहने वाले अपने गिरेबां पर झाकें। उन्होंने कहा कि राहुल लोगों को गुमराह कर रहे हैं। वन रैंक वन पेंशन पर उन्होंने कहा कि यह मामला कांग्रेस के समय से हैं, तब आप कहां थे? उन्होंने कहा कि खुदकुशी पर वोट की राजनीति करते हैं राहुल गांधी। उन्होंने कहा कि ट्रिपल तालाक पर विपक्षियों ने हाय-तौबा मचाई है। ट्रिपल तालाक खत्म होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए मौसम बिगड़ा है और हमारे लिए ठीक है। बता दें कि 24 दिसंबर को लखनऊ में पीएम मोदी की रैली से परिवर्तन यात्रा का समापन होगा।

Share it
Top