खड़े ट्रक से भिड़ी यात्रियों से भरी मैजिक, 13 की मौत

खड़े ट्रक से भिड़ी यात्रियों से भरी मैजिक, 13 की मौतसाभार: एएनआई।

लखीमपुर- सीतापुर नेशनल हाई वे पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 13 की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गये। बताया जा रहा है कि लखीमपुर उचौलिया के पास खड़े ट्रक में पीछे से सवारी भरकर सीतापुर जा रही टाटा मैजिक घुस गई। मैजिक में 17 लोग सवार थे जिसमें से 13 की मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह के वक्त मैजिक सवारियां लेकर शाहजहांपुर से सीतापुर जा रही थी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसपी ,सीओ व एसओ पसगवां सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत व बचाव कार्य शुरूकर दिया है। अभी मरने वालों में से एक की ही शिनाख्त हो सकी है।

ये भी पढ़ें- कुशीनगर में 13 घर कल रात सूने थे, आ अगले हादसे का इंतजार करें…

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। तभी नेशनल हाइवे पर उचौलिया के पास 'पापा जी के ढाबा' के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई। बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला।

एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top