बदमाशों ने मजदूर को लूटा विरोध पर जीभ काटी

बदमाशों ने मजदूर को लूटा विरोध पर जीभ काटीबदमाशों ने लोहे की राड से मजदूर को पीटकर मरणासन्न कर दिया।

गाँव कनेक्शन संवाददाता

उन्नाव। नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार देर रात मजदूर को दही चौकी के निकट बंधक बना लिया और जेब में पड़े पांच हजार रुपये लूट लिए। मजदूर ने जब इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने लोहे की राड से पीटकर मरणासन्न कर दिया।

बदमाशों का जब इससे भी जी नहीं भरा तो उन्होंने धारदार हथियार से उसकी जीभ व होंठ पर हमला कर दिया और हाथ बांध उसे सडक़ किनारे फेंक भाग निकले। गुरुवार सुबह जब ग्रामीणों ने मरणासन्न हालत में युवक को सडक़ किनारे पड़ा देखा तब पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अचलगंज थानाक्षेत्र के बजरहाखेड़ा में रहने वाला प्रकाश (30) पुत्र बुद्धीलाल बोरिंग में मजूदरी का काम करता था। बुधवार सुबह वह पुरवा में बोरिंग का काम करने गया हुआ था। बुधवार शाम वह काम निपटाकर घर लौट आया। इस बीच खाना खाने के बाद देर रात फिर वह वापस पुरवा जाने लगा। अभी वह दही चौकी के निकट पहुंचा ही था तभी अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया।

प्रकाश जब तक कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया और उसे सडक़ किनारे लेकर चले गए। यहां बदमाशों ने प्रकाश की जेब में पड़े पांच हजार निकाल लिए। साथ ही बाइक की चाभी छीनने लगे। जिस पर प्रकाश ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने प्रकाश के सिर पर लोहे की राड से हमला बोल दिया। वहीं एक ने धारदार हथियार से उसके होठ व जीभ पर वार किया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रकाश को मरणासन्न कर बदमाशों ने उसके हाथ बांध दिए और उसे मौके पर ही छोडक़र उसकी बाइक लेकर भाग निकले। इस बीच गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने सडक़ किनारे प्रकाश को पड़ा देखा। जिस पर उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। ग्रामीणों की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने प्रकाश की पहचान कराने के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जिला अस्पताल में प्रकाश ने किसी तरह परिजनों को आपबीती बताई। प्रकाश की पत्नी सोना के अनुसार बदमाशों के हमले से उसकी जीभ व होंठ पर गंभीर चोटे आई हैं। सिर पर हमला किए जाने से सिर भी फट गया है। अस्पताल में उसकी हालत मरणासन्न बनी हुई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top