भाजपा उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक एक मई से, उठ सकता है तीन तलाक का मुद्दा

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   20 April 2017 10:14 PM GMT

भाजपा उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक एक मई से, उठ सकता है तीन तलाक का मुद्दामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एक और दो मई को होगी। राज्य में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने के बाद यह महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने भाषा को बताया कि दो मई को समापन सत्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्र में उत्तर प्रदेश से मंत्री और प्रदेश सरकार के मंत्री बैठक में शामिल होंगे। राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों को भुवनेश्वर में हाल ही में संपन्न राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में पारित प्रस्तावों का ब्यौरा दिया जाएगा। पार्टी के ही एक अन्य प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने बताया कि एक हजार पदाधिकारियों के प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित होंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

क्षेत्रीय स्तर पर तीन दिवसीय छह प्रशिक्षण शिविर 23 से 27 अप्रैल के बीच सम्पन्न होंगे। उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय स्तर पर आयोजित प्रशिक्षण शिविरों में क्षेत्रीय पदाधिकारी, क्षेत्र में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री सम्मलित होंगे। इसके साथ ही विधायकों के लिए भी दो प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के ध्येय से 10 से 25 मई तक विशेष जनसम्पर्क अभियान चलाया जाएगा।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि आदित्यनाथ सरकार ने तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं की राय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह मुद्दा कार्यसमिति की बैठक में उठ सकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य की जनता को धन्यवाद का प्रस्ताव पारित करेगी। राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद क्षेत्रीय और जिला इकाइयों की बैठक पांच, छह और सात मई को होगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top