उत्तर प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार बेहद जरूरी : योगी आदित्यनाथ

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Nov 2017 2:33 PM GMT

उत्तर प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार बेहद जरूरी : योगी  आदित्यनाथयोगी आदित्यनाथ।

गोरखपुर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मतदान करने के बाद जनता से बढ़-चढ़ कर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि उप्र के संपूर्ण विकास के लिए यह बेहद जरूरी है कि निकायों में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बने।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए यह कहा। उन्होंने बुधवार को नगर निकाय चुनाव के पहले चरण में अपने गृह जनपद गोरखपुर के कन्या इंटर कलेज में मतदान किया।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को दूर करने और लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भाजपा मैदान में है। जनता इस बार भी भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगी।

उन्होंने कहा, "रुझान भाजपा के पक्ष में है। इसका लाभ भाजपा के उम्मीदवारों को मिलेगा। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को गली-गली तक पहुंचाने के लिए भाजपा की सरकार निकायों में भी जरूरी है।"

योगी ने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी दल परास्त होंगे। पार्टी नगर निकाय में लोगों को जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने, पटरी व्यवसायियों के हितों और आम लोगों के लिए स्वच्छ वातावरण जैसे मुद्दे के साथ चुनाव में आई है। इस चुनाव में जीत के साथ ही लोगों को सभी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top