पत्नी के हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 Aug 2017 4:15 PM GMT

पत्नी  के  हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथमहराजगंज के नौतनवां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में निर्वाचित अमन मणि त्रिपाठी ।

गोरखपुर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने वाले निर्दलीय उम्मीदवार और पत्नी सारा की हत्या के आरोपी अमनमणि त्रिपाठी ने रविवार को गोरखपुर में सांसद महंत योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके साथ ही मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया।

महराजगंज के नौतनवां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में निर्वाचित अमन मणि त्रिपाठी ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर जाकर सांसद योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। यहां योगी से आशीर्वाद लेने के बाद अमनमणि ने गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया। योगी से उनकी मुलाकात के राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि अमनमणि के पिता व पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी भी इस वक्त जेल में हैं। उनके भी योगी आदित्यनाथ के साथ संबंध रहे हैं। गौरतलब है कि अमनमणि ने 11 मार्च को आए उप्र विधानसभा चुनाव के परिमाण में महराजगंज के नौतनवां विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की है।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अमनमणि को पहले समाजवादी पार्टी (सपा) ने टिकट दिया था। लेकिन बाद में उनका टिकट काट कर कुंवर कौशल किशोर सिंह को टिकट दे दिया था। उसके बाद अमनमणि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े और 79666 वोट हासिल कर सपा उम्मीदवार को हराया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top