सपा की मासिक बैठक में कार्यकर्ताओं को दिए गए निर्देश- निकाय चुनाव के लिए कमर कस लें

सपा की मासिक बैठक में कार्यकर्ताओं को दिए गए निर्देश- निकाय चुनाव के लिए कमर कस लेंसमाजवादी पार्टी।

संदीप यादव, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

उन्नाव। समाजवादी पार्टी कार्यालय में मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अनवार अहमद ने सभी कार्यकर्ताओं से आगामी निकाय चुनाव में कमर कस लेने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी इस बार हर सीट पर अपना प्रत्याशी उतारने जा रही है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को सक्रिय होना जरूरी है। मासिक बैठक में जिलाअध्यक्ष ने पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की। समीक्षा में उन्होंने कैंप लगाकर अधिक संख्या में सदस्य जोड़ने की अपील की।”

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सपा कार्यालय में बैठक करते हुए जिलाअध्यक्ष अनवार अहमद ने कहा, “निकाय चुनाव अब करीब है। ऐसे में जरूरी है कि हर एक कार्यकर्ता पूरी सक्रियता से तैयारी में जुट जाए।” उन्होंने कहा, “इस चुनाव में पार्टी ने तय किया है कि वह हर सीट पर अपना प्रत्याशी उतारेगी।

लेकिन इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है जिसमें कहा गया है कि प्रत्याशी का पार्टी का सक्रिय सदस्य होना अनिवार्य है। सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए कहा कि पूर्व में विभिन्न विधान सभाओं में सदस्यता अभियान चलाया गया था। उसके अनुपात इस बार अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखना है। हर विधान सभा में कैम्प लगाकर सदस्यता अभियान को बल दिया जाना है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top