इन्फॉर्मेशन कमिश्नर के बेटे के खिलाफ युवक पर जानलेवा हमला करने का आरोप

इन्फॉर्मेशन कमिश्नर के बेटे के खिलाफ युवक पर जानलेवा हमला करने का आरोपइन्फॉर्मेशन कमिशनर के बेटे के खिलाफ युवक पर जानलेवा हमला करने का आरोप।

लखनऊ। राजधानी के विभूतिखंड इलाके में कार सवार युवकों ने इंटर के दो छात्रों को अगवा कर लिया। पीड़ितों ने बताया कि मुख्य आरोपी इन्फॉर्मेशन कमिशनर का बेटा बताया जा रहा है।

दबंगों उन्हें सुनसान इलाके में ले जाकर बेरहमी से पीटा और जान से मारने की नियत से गोली भी मारी। लेकिन पीड़ित ने किसी तरह अपनी जान बच गई। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ितों से लूट भी की है। इसके बाद दोनों छात्रों को विभूतिखंड इलाके में अधमरा छोड़कर भाग गए। वहीं पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज कर तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पीड़ित छात्रों के मुताबिक, फैज खान निवासी चौक और फैजान उल्लाह खान निवासी मॉल एवेन्यू शुक्रवार की देर रात करीब 3:00 बजे नमाज पढ़ने के लिए निकले थे। दोनों इंटर के छात्र हैं, फैज बाइक से फैजान को छोड़ने घर जा रहा था। तभी गोखले मार्ग पर एक कार (यूपी 32जीटी 1414) जिसमें करीब 6 लोग बैठे थे उनके पास आई।

कार में बैठे एक व्यक्ति ने बाइक पर पीछे बैठे फैजान के गले से चेन छिनी तो उसने शोर मचाया और आरोपियों के पीछे गाड़ी दौड़ा दी। आरोपी जब विभुतिखंड इलाके के वेव माल के पास पहुंचे तो एक एक्सयूवी कार जिसमे करीब एक दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे।

जहां पीड़ितों के पास आये और जमकर मारपीट, गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि आरोपी दोनों दोस्तों का कार से अपहरण करके इंटीग्रल यूनिवर्सिटी ले गए। यहां एक कमरे में बंधक बनाकर उन्हें बेरहमी से पीटा और उनकी पर्स, हाथ की घड़ी, करीब 2 हजार रुपये लूट लिए। साथ ही आरोपियों ने पीड़ित फैजान के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चला दी।

हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। वहीं थाना प्रभारी विभूतिखंड सत्येंद्र राय ने बताया कि, तहरीर के आधार आरोपी फहद उस्मान और अज्ञात लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279, 337, 342, 427, 395, और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, वहीं नामजद आरोपी इन्फॉर्मेशन कामिशनर हाफिज उस्मान का बेटा बताया जा रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top