कानपुर देहात के भाजपा विधायक का निधन

कानपुर देहात के भाजपा विधायक का निधनकानपुर देहात के सिकंदरा से विधायक थे मथुरा पाल

कानपुर। कानपुर देहात से बीजेपी विधायक मथुरा पाल का शनिवार सुबह निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बता दें, कि मथुरा पाल कानपुर देहात के सिकंदरा से विधायक थे। मौत की खबर मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का उनके आवास पर जमावड़ा लग गया।

दरअसल कैंसर से पीड़ित मथुरा पाल को आज उनके परिवार के लोग इलाज के लिए गुडग़ांव के मेदांता अस्तपाल लेकर जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान बीच रास्ते में मथुरा के पास ही उनका निधन हो गया। आज ही उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गाँव कानपुर देहात के मैदूपुर बढ़ापुर पहुंचेगा।

मथुरा पाल व्हील चेयर पर 17 जुलाई को लखनऊ में विधान भवन में राष्ट्रपति के चुनाव में मतदान करने पहुंचे थे। इसके बाद वापस कानपुर लौट गए थे। बीजेपी विधायक मथुरा पाल के निधन पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शौक की लहर है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर देहात के सिकंदरा से विधायक मथुरा प्रसाद पाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री पाल आम जनता की समस्याओं के समाधान के प्रति बेहद संवेदनशील थे और समाज के कमजोर वर्गों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मथुरा प्रसाद पाल के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top