चुनाव से पहले किया वादा सीएम योगी ने पूरा किया

चुनाव से पहले किया वादा सीएम योगी ने पूरा कियाबाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत व विधायक शरद कुमार अवस्थी उद्घाटन करते हुए।

राजेश कुमार, स्वयं कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान रामनगर की सभा में कहा था कि हमारी सरकार बनी तो देवां की तर्ज पर महादेवा को भी 24 घंटे बिजली देने में कोई भेदभाव नहीं होगा। इसी की तर्ज पर महादेवा को 24 घंटे बिजली मिलनी शुरू हो गई है।

बाराबंकी जिलामुख्यालय से 31 किलोमीटर दूर श्री लोधेश्वर महादेव को शानिवार से 24 घंटे बिजली मिलनी शुरू हो गई। सरकार बनने के बाद विधायक शरद कुमार अवस्थी ने दो बार उनसे मिलकर महादेव में बिजली देने की बात याद दिलायी और उसपर अमल शुरू हुआ। महादेवा के फीडर को अलग किया गया। शनिवार से यहाँ 24 घंटे बिजली सप्लाई शुरु हो गई। नए फीडर का उद्घाटन सांसद प्रियंका सिंह रावत व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने किया। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता ने कहा कि "सरकार की मंशानुरूप महादेवा को 24 घंटे बिजली देने का काम पूरा हो गया।"

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता फतेहपुर नजब अहमद व डीओ नीरज कुमार के साथ साथ सभी जेई ने इस सराहनीय कार्य को अंतिम रूप दिया। अवधेश चौधरी ने आये अतिथियों का बुके देकर सम्मान किया। इस मौके पर एसडीएम लवकुश कुमार सिंह, तहसीलदार अजय कुमार उपाध्याय, मंडल अध्यछ कमलेश वर्मा, बंसिलाल वर्मा, सन्तोष पांडये, पूर्व जिला महामंत्री बाल मणि मुकुंद आदि लोग मौजूद रहे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top